Homeपटनाअक्षय की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड नहीं कर...

अक्षय की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड नहीं कर पा रही कुछ खास कमाल। साउथ की फिल्म “कांतारा” का जलवा बरकरार।

बॉलीवुड में अच्छी खासी बजट से बन रही फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में दीवाली के अवसर पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की भारी भरकम बजट से बनी फिल्म “राम सेतु” भी उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई। वहीं अजय देवगन की फिल्म का भी जादू कुछ खास नहीं चला। हालांकि छुट्टियां होने के बावजूद भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही हैं।

अक्षय की राम सेतु का ऐसा है हाल।

200 करोड़ की बजट से बनी फिल्म पहले दिन जहां फिल्म ने 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने बुधवार को अक्षय कुमार की फिल्म ने 10.60 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 25.85 करोड़ हो गया। हालांकि यह गिरावट दिवाली की छुट्टी खत्म और वीकडेज होने की वजह से भी आ सकती है।

अजय देवगन की थैंक गॉड भी साबित हो रही फीकी।

फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। थैंक गॉड की कमाई भी 25 फीसदी घाटी है। एक तरफ जहां फिल्म ने पहले ही दिन अपनी लागत का दस फीसदी कम लिया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने मात्र छह करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 15.25 करोड़ तक जा पहुंची है।

साउथ की “कांतारा” का जलवा बरकरार।

दूसरी तरफ, ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा के कलेक्शन पर कोई प्रभाव नजर नहीं आया है। 26 दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ने मंगलवार को 7.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने बुधवार को भी 7.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 192.70  करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments