अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट। बेटी का जिक्र कर कही ये बात।

रविवार को मेलबर्न में खेले गए भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में विराट कोहली ने अपने दम पर भारत के हाथ से निकला हुआ मैच जीता दिया। दिवाली के एक दिन पहले ही विराट कोहली ने पूरे देशवासियों को दिवाली गिफ्ट दिया। हर तरफ विराट कोहली की तारीफ हो रही है। यहां तक कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। इस बीच विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा भावुक कर देने वाला इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है। अनुष्का शर्मा ने भारत-पाकिस्तान का मैच टीवी पर देखते हुए फोटो शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा ने लिखी यह बात।

खूबसूरत, बहुत खूबसूरत। आज आप लोगों के जीवन में इतनी खुशियां लेकर आए हैं, वो भी दिवाली से एक दिन पहले! आप एक शानदार व्यक्ति हैं। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास ग़ज़ब का है।”

“मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच अभी देखा है, हमारी बेटी अभी ये समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बैठी चिल्ला रही थी, लेकिन एक दिन उसे समझ आएगा कि उसके पिता ने उस रात सबसे अच्छी पारी खेली थी, एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए बहुत कठिन था। लेकिन वो इससे बाहर आए, पहले से मज़बूत और समझदार बनकर”

“मुझे आप पर गर्व है। आपकी मज़बूती दूसरों को भी मज़बूती देती है और आप, मेरे प्यार, आपकी काबिलियत की कोई सीमा नहीं हैं। बुरे और अच्छे दौर में हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी।”