आज भी दशहरा पर बिहार के अधिकांश जिलों में बारिश और वज्रपात का अलर्ट। 2 दिन से बिगड़ा है मौसम का मिजाज।

पिछले 2 दिनों से बिहार में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। नवरात्र की अष्टमी से ही राजधानी पटना समेत कई जिलों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। कई जगहों पर जलजमाव और मेला होने की वजह से ट्रैफिक जाम भी देखा जा रहा है। बिहार की राजधानी पटना समेत कई जिलों में आज भी झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है। आज भी प्रदेश के अधिकांश जिलों में हल्की बारिश का पूर्वानुमान है।

इन जिलों में बारिश का पूर्वानुमान।

पटना मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सीतामढ़ी और मधुबनी जिले के कुछ इलाकों में भारी बारिश की आशंका है। साथ ही पटना, नालंदा, शेखपुरा, लखीसराय, नवादा, गया, जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर, सारण, सीवान, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, दरभंगा और मधुबनी जिले में कहीं-कहीं पर ठनका गिरने का खतरा बना रहेगा।

मंगलवार के दिन राज्य के कई हिस्सों में बारिश दर्ज की गई। जिसमें से भागलपुर में अच्छी बारिश हुई। मेला घूमने की आस लगाए लोगों को बारिश के दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिस तरह से 2 वर्षों के अंतराल के बाद लोग उम्मीद कर रहे थे कि इस बार दशहरा का मेला अच्छे से इंजॉय कर पाएंगे उनके इस प्लान में बारिश ने खलल डाल दिया।