Homeपटनाआज भी प्रदेश के 19 जिलों में बारिश और वज्रपात का अलर्ट।...

आज भी प्रदेश के 19 जिलों में बारिश और वज्रपात का अलर्ट। कई जिलों में कल भी हुई थी बारिश।

मानसून की शुरुआत में लोगों को लंबा इंतजार कराने वाली बारिश ने मानसून की विदाई में पूरे बिहार को तरबतर कर दिया। सितंबर महीने में लगभग हर दिन पूरे प्रदेश के अधिकांश जिलों में बारिश हुई है। पिछले तीन-चार दिनों से भी प्रदेश के आधे जिलों में अच्छी बारिश तो बाकी आधे जिलों में हल्की बारिश हो रही है। इस बीच बारिश से मौसम सुहावना बना हुआ है। बुधवार को भी राज्य के कई जिलों में हल्की बारिश हुई।

आज इन जिलों में बारिश का अनुमान।

मौसम विभाग के अनुसार आज बिहार के 19 जिलों में अच्छी बारिश होगी। इन जिलों में मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की प्रबल संभावना है। इसमें पटना, पूर्वी चंपारण, सीवान,बक्सर, भोजपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, वैशाली, जहानाबाद, गया, नालंदा, दरभंगा, जमुई, सहरसा, बांका, सुपौल, मधेपुरा,नवादा और अररिया। इधर पूरे सितंबर महीने में वज्रपात से 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

कल भी कई जिलों में हुई बारिश।

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण,गोपालगंज,सीवान, सारण, वैशाली, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी और समस्तीपुर में झमाझम बारिश हुई। इसके अलावा पूरे बिहार में कई जगह हल्की बारिश देखने को मिली। औरंगाबाद और रोहतास जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी बुधवार को अच्छी बारिश देखने को मिली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments