इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह को किया जाएगा सम्मानित। भारत के लिए गर्व की बात।

रणवीर सिंह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने अलग-अलग तरह के ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी वे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हालांकि लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी करते हैं। इसके अलावा हाल ही में न्यूड फोटोशूट के लिए उन्हें काफी विवादों से सामना करना पड़ा। लेकिन अब रणवीर सिंह से जुड़ी एक ऐसी खबर है जिस पर पूरे देश को गर्व होगा।

मराकेच फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा सम्मानित।

साल 2022 में होने वाले माराकेच अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, स्कॉटिश अभिनेता टिल्डा स्विंटन, अमेरिकी फिल्म निर्माता जेम्स ग्रे और मोरक्को की निर्देशक फरीदा बेनलियाजिद को सम्मानित किया जाएगा। इस बात का एलान आज यानी 27 अक्तूबर को किया गया है। सभी के ‘शानदार करियर’ को ध्यान में रखते हुए इन चारों को मोरक्को में 11 से 19 नवंबर तक आयोजित होने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डी ओर (गोल्डन स्टार) दिया जाएगा।

अभी तक सिर्फ 3 बॉलीवुड स्टार को मिला है यह सम्मान।

इस अवॉर्ड को अभी तक सिर्फ बॉलीवुड के तीन सितारों ने हासिल किया था और अब इस लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम भी जुड़ गया है। जानकारी है कि माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का खिताब सिर्फ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मिस्टर परफेक्निस्ट यानी की आमिर खान को मिल चुका है। बता दें कि रणवीर सिंह लुटेरा, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, रामलीला और गली ब्वॉय जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं।