इस ऑटो रिक्शा ड्राइवर की लगी 25 करोड़ की लॉटरी। एक दिन पहले ही खरीदा था टिकट।

वो एक कहावत है ना कि ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। जो व्यक्ति 2 दिन पहले ही बैंक से लोन लेकर मलेशिया जाने वाला था उसकी किस्मत ने अचानक से पलटी मारी और देखते-देखते करोड़पति बन गया। केरल का ऑटो ड्राइवर अनूप चुटकियों में करोड़पति बन गया है। श्रीवाराहम में ऑटो ड्राइवर ने ओणम बंपर लॉटरी में 25 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

बैंक ने लोन के लिए फोन किया तो कर दिया मना।

यहां श्रीवराहम के रहने वाले अनूप ने लॉटरी जीतने से एक दिन पहले शनिवार को लॉटरी टिकट (टी-750605) खरीदा था। मजेदार बात यह भी है कि एक दिन पहले ही उसका तीन लाख रुपये कर्ज का आवेदन मंजूर हुआ था। अनूप ने जिस एजेंसी से लॉटरी टिकट खरीदा था वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को उसने बताया कि ‘टी-750605′ उसकी पहली पसंद नहीं था।
जब बैंक वालों ने लोन अप्रूवल की बात कह कर फोन किया तो अनूप ने साफ मना कर दिया कि अब उसे लोन की जरूरत नहीं है। नहीं अब वह मलेशिया जाएगा।

केरल के इतिहास में सबसे बड़ा इनाम।

जान लें कि केरल लॉटरी के इतिहास में इस साल का ओणम बंपर प्राइस सबसे ज्यादा था। ओणम बंपर प्राइस का पहला इनाम 25 करोड़ रुपये, दूसरा इनाम 5 करोड़ रुपये और तीसरा पुरस्कार 10 लोगों के लिए 1 करोड़ रुपये था। लॉटरी के टिकट नंबर टीजे-750605 वाले ऑटो ड्राइवर अनूप ने पहला पुरस्कार यानी 25 करोड़ रुपये का इनाम जीता। अनूप ने दावा किया कि टैक्स कटौती के बाद उसको 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे।