ऊर्फी जावेद को सुधांशु पांडे ने कहा घटिया तो एक्ट्रेस ने दिया जवाब, जब तक फेसबुक इंस्टाग्राम खरीद नहीं लेते तब तक बरदाश्त…

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद अपने बोर्ड आउटफिट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।मीडिया में उनके अतरंगी डिजाइन वाले कपड़े की खबरें खूब चलती हैं। इसके अलावा भी अक्सर रिवीलिंग कपड़े पहन कर दिखाई देती है। यह बात कई लोगों को पसंद नहीं आती। ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर लोगों को दिवाली विश कर दी। इस पर कई लोग भड़क गए।

अनुपमा के एक्टर सुधांशु पांडे ने कहा घटिया।

उर्फी ने दिवाली के मौके पर अपना टॉपलेस वीडियो शेयर किया था। इसी वीडियो पर सुधांशु का रिएक्शन आया। उन्होंने उर्फी के वीडियो को शेयर कर लिखा था मैं इन्हें फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन ऐसी घटिया चीजें रोज देखना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मीडिया की वजह से ऐसी चीज है उनके पास आ जाती है। इस पर ऊर्फी जावेद ने कहा कि अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे क्या जो मेरा नाम यूज कर पब्लिसिटी हासिल कर रहे हो।

एक्ट्रेस ने कहा, जब तक फेसबुक इंस्टा खरीद नहीं लेते तब तक देखना पड़ेगा।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिर्फ एक बाजू में कपड़े पहने दिखाई दे रही है। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए सुधांशु पांडे के लिए स्ट्रांग मैसेज लिखा है। अपनी पोस्ट में उर्फी ने लिखा- जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने जितने अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोगों को मेरे इस घटिया लुक को बर्दाश्त करना पड़ेगा।’ पोस्ट में उर्फी ने गाली भी लिखी है। इसके आगे लिखा- आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आप केवल एक औसत (उनमें से कुछ औसत से नीचे) इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लड़की जो भी कुछ पहनती है उस पर कमेंट करना उनका काम है।