ऊर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल कपड़ों में शेयर किया वीडियो। लोगों ने कहा अब बहुत सही लग रही हो।

अक्सर अपने आड़े- तिरछे और अतरंगी ड्रेसेस में नजर आने वाली ऊर्फी जावेद ने दिवाली के मौके पर ट्रेडिशनल कपड़ों में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पूरे कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही है। इसपर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके प्रशंसक काफी खुश हुए और एक्ट्रेस की तारीफ कर दी। लोगों को रफी का यह नया अंदाज काफी पसंद आया। अब तक प्रशंसा को उन्हें अजीब तरह के रिवीलिंग ड्रेसेस में ही देखते थे।

पिछली वीडियो पर भड़क गए थे लोग।

पिछली वीडियो में एक्ट्रेस को मरून कलर की स्कर्ट पहने सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कोई भी टॉप नहीं पहना और अपने स्तनों को एक हाथ से छिपा रखा है। दूसरे हाथ से वो मिठाई खाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, सबको हैप्पी दिवाली! इस तरह के उनके अंदाज से अधिकांश सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे।

अब ट्रेडिशनल लुक की कर रहे तारीफ।

अब एक्ट्रेस के नए ट्रेडिशनल कपड़ों की सब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा है कि, दीदी तुम पूरे कपड़ों में कितनी प्यारी लगती हो, एक ने कमेंट किया है, ” बेटर दैन योर फटी क्लॉथ”। किसी ने लिखा है कि भारतीय परिधान में कितनी प्यारी लग रही हो। वहीं बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो में उर्फी को खूबसूरत बताया है।