Homeपटनाएलोन मस्क ने खरीदा टि्वटर। भारतीय सीईओ पराग अग्रवाल को नौकरी से...

एलोन मस्क ने खरीदा टि्वटर। भारतीय सीईओ पराग अग्रवाल को नौकरी से निकाला।

लंबे समय से ट्विटर को खरीदने की प्रक्रिया में लगे एलोन मस्क ने आखिरकार ट्विटर को खरीदने की डील पूरी कर ली। बताया जा रहा है कि 44 बिलीयन डॉलर में यह डील पूरी की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्वीटर की नई पॉलिसी पर सहमति न बनने के कारण एलोन मस्क ने कई बड़े टॉप ऑफिशियल को नौकरी से निकाल दिया है।

भारतीय सीईओ पराग अग्रवाल को निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलन मस्क मालिक बनने के बाद ही ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल और CFO नेड सेगल को कंपनी से टर्मिनेट कर दिया गया है। इतना ही नहीं दोनों को कंपनी हेडक्वार्टर से भी उन्हें बाहर निकलवा दिया गया है। बता दें कि गुरुवार को एलन मस्क ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने हाथ में एक वॉश बेसिन लेकर हेडक्वार्टर में दिखाई दे रहे थे और लिखा था जस्ट सिंक इट।

बड़े अधिकारियों को दफ्तर से निकाला।

मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी खातों की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक, जब ट्विटर के साथ एलन मस्क की डील पूरी हुई, तब अग्रवाल और सेगल दफ्तर में ही मौजूद थे। इसके बाद उन्हें दफ्तर से बाहर कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मस्क लगभग 75% कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकते हैं। बता दें कि ट्विटर में कई बड़े पदों पर भारतीय काम करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments