कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब। एक औरत को क्या पहनना है, क्या नहीं उसकी मर्जी।

कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वह लगातार लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती है। राष्ट्रवाद और सनातन संस्कृति को बढ़ावा देने वाली कंगना रनौत कभी-कभी बोल्ड अंदाज में भी नजर आती है। कई बार इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ता है। इस बार भी कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

कंगना को करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना।

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में कुछ थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। कंगना की ये फोटो उनकी फिल्म धाकड़ के रैप-अप इवेंट के दौरान की है, जो काफी पुरानी हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ट्रांसपेरेंट टॉप में कंगना रनौत का लुक बेहद हॉट लग रहा है। लेकिन वहीं कई लोगों ने कंगना के इस तरह के ड्रेसिंग सेंस के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया।

ट्रोल का दिया मुंहतोड़ जबाव।

इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किए गए इन फोटो पर कंगना रनौत ने लिखा है कि- ‘मुझे सिर्फ इस बात पर जोर देना है कि एक महिला को क्या पहनना है और क्या नहीं पहनना है, ये पूरी तरह से उसकी मर्जी है। ये आपका कोई बिजनेस नहीं है’ एक अन्य तस्वीर के साथ अपनी बात को खत्म करते हुए कंगना ने लिखा है कि- ‘मुझे लगता है कि जो मुझे कहना था वो मैंने कह दिया है, अब मैं आराम से ऑफिस जा सकती हूं। इस तरह से कंगना रनौत इशारों ही इशारों में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।