Homeपटनाकल पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को सोने...

कल पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को सोने की अंगूठी देगी बीजेपी। केवल इस राज्य के लिए है स्कीम।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को कुछ अलग तरीके से मनाने की योजना है। बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने तो इसके लिए और भी कई तरह के प्रबंध किए हैं। बीजेपी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठियां देगी। साथ ही 720 किलोग्राम मछली वितरित करने का निर्णय लिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात।

मत्स्य पालन और सूचना व प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने कहा, ‘हमने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM हॉस्पिटल को चुना है जहां पीएम के जन्मदिन पर पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी।’
अंगूठी बांटने के कार्यक्रम में आने वाले खर्च को लेकर मुरुगन से सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हर एक अंगूठी करीब 2 ग्राम सोने की होगी, जिसकी कीमत 5000 रुपये के आसपास हो सकती है। बीजेपी की लोकल यूनिट का अनुमान है कि इस अस्पताल में 17 सितंबर को 10-15 बच्चों का जन्म हो सकता है।

दिल्ली के रेस्टोरेंट में मिलेगा 56 इंची मोदी जी थाली।

दिल्ली के एक रेस्टोरेंट मालिक भी इस दिन को खास बनाने के लिए एक स्पेशल ‘थाली’ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.0 रोस्टोरेंट में 56 आइटम वाले बड़े आकार की थाली पेश की जाएगी। ग्राहकों के पास वेज और नॉन-वेज दोनों का विकल्प होगा। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.0 रेस्टोरेंट ने यह अनोखा आइडिया पेश किया है। रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कलारा ने बताया कि, “मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं। वह हमारे देश के गौरव हैं। हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं। हमने इस थाली को लॉन्च करने का फैसला किया। इसका नाम हमने ’56 इंच मोदी जी’ रखा है।

ट्विटर पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाने की योजना।

इधर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कई छात्र संगठन एवं ट्राइबल आर्मी के चीफ हंसराज मीणा ने इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि देशवासियों, कल #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस है। रात को 12 बजते ही दिनांक 17 सितम्बर को #NationalUnemploymentDay पर ट्वीट करें। वर्ल्ड वाइड ट्रेंड करें। दुनियां को भारत की बेरोजगारी का आलम बताएं। बेशर्म सरकार को युवाओं का दर्द अहसास कराएं। फोन चार्ज करके रखें। पॉवरबैंक फुल चार्ज रखें।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments