कल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा T20 वर्ल्ड कप का मैच। डेल स्टेन का दावा, साउथ अफ्रीका बनेगा चैंपियन

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे T20 वर्ल्ड कप का कल 30 वां मैच खेला जाएगा। ग्रुप- 2 में भारत अपने दोनों मैच जीतकर शीर्ष पर मौजूद है। वही अंकतालिका में दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की वहीं भारत ने पाकिस्तान और नीदरलैंड्स को हराया है। अब दोनों टीमें रविवार को आमने-सामने होंगी।

मैच के समय बारिश की जताई जा रही है आशंका

बता दें कि पर्थ में यह मैच शाम सात बजे से शुरू होगा। उस समय भारत में शाम के 4:30 बज रहे होंगे। weather.com के मुताबिक, पर्थ में रविवार को शाम सात बजे से बारिश की संभावना नहीं है। रात नौ बजे के बाद दो फीसदी बारिश की आशंका है। मैच के दौरान पर्थ में तापमान करीब 13 डिग्री सेल्सियस रहेगा। अगर थोड़े समय के लिए बारिश होती है तो मैच के ओवर घटाए जा सकते हैं।

डेल स्टेन का दावा, साउथ अफ्रीका बनेगा चैंपियन।

भारत के साथ मैच के ठीक पहले आईसीसी के हवाले से डेल स्टेन ने कहा कि, ”रबाडा दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका आगे बढ़ सकता है और इस वर्ल्ड कप को जीत सकता है। एनरिच नोर्त्जे के साथ रबाडा की ताकत दोगुनी हो जाती है। दोनों का साथ देने के लिए अन्य तेज गेंदबाज भी हैं। इनदोनों की जोड़ी शानदार है।”