कल से प्रयागराज के रास्ते चलेगी आनंद विहार- पटना स्पेशल ट्रेन। छठ पर घर आना होगा आसान।

इस बार त्योहारों को देखते हुए रेलवे कई स्पेशल ट्रेन चला रहा है। दिवाली और छठ के लिए देश के अलग-अलग शहरों से बिहार के लिए स्पेशल ट्रेन की घोषणा की गई है। कल 15 अक्टूबर से आनंद विहार से प्रयागराज के रास्ते पटना के लिए फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि 03255/03256 आनंद विहार से पटना के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन चलेगी।

इस प्रकार से है टाइम टेबल।

15 अक्तूबर से पटना से गाड़ी संख्या 03255 सचांलित होगी। 07 नवंबर तक यह प्रतिदिन चलेगी। यह ट्रेन सुपरफास्ट है, इसलिए महज 6 स्टेशनों पर ही इसका ठहराव होगा। यह ट्रेन पटना से सुबह 10 बजे रवाना होगी। आरा, बक्सर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से गुजरते हुए शाम 4 बजे प्रयागराज जंक्शन पर पहुंचेगी। प्रयागराज जंक्शन पर 5 मिनट के लिए ट्रेन रुकेगी। फिर यह कानपुर सेंट्रल होते हुए आनंद विहार पहुंचेगी।

16 अक्तूबर से आनंद विहार टर्मिनल से गाड़ी संख्या 03256 तक प्रतिदिन 08 नंवबर तक चलेगी। यह आनंद विहार से रात 1 बजे चलेगी, जो सुबह 08:25 बजे प्रयागराज जंक्शन पहुंचेगी। 5 मिनट के ठहराव के बाद यह पटना के लिए रवाना हो जाएगी। दिन में 2:45 बजे यह पटना पहुंचेगी।