Homeपटनाकाफी चर्चित हुई थी इन दो अभिनेत्रियों की कैट फाइट। एक ने...

काफी चर्चित हुई थी इन दो अभिनेत्रियों की कैट फाइट। एक ने दूसरे को जड़ दिया था थप्पड़।

बॉलीवुड में कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की सरेआम लड़ाई मीडिया में हेडलाइंस बन चुकी है। घटनाएं कुछ कम हो गए हैं वरना पहले एक से बढ़कर एक पंगे सामने आते रहे हैं। ऐसी ही दो अभिनेत्रियों ईशा देओल और अमृता राव की लड़ाई थी जहां विवाद इतना बढ़ गया था कि एक अभिनेत्री ने फिल्म के सेट पर ही दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया था।

ईशा देओल ने अमृता राव को जड़ा थप्पड़।

यह घटना 2006 में फिल्म “प्यारे मोहन” की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसमें ईशा देओल, अमृता राव के अलावा फरदीन खान और विवेक ओबरॉय थे। शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच इतना विवाद बढ़ गया था कि ईशा देवल ने अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। ईशा देओल ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था और कहा था कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है। ईशा ने बताया था कि एक दिन पैकअप के बाद अमृता ने मुझे मेरे डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने गाली दी, जो बिल्कुल गलत था और मैंने गुस्से में आकर उन्हें थप्पड़ मार दिया। वो इसी लायक है।

अमृता राव ने मांगी थी माफी।

ईशा देओल ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं एक सभ्य परिवार से आती हूं और जब तक मुझे कुछ ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता, तब तक मैं कुछ भी ऐसा नहीं कर सकती। यह मेरा स्वभाव नहीं है।’ हालांकि ईशा देओल ने इस बात का भी जिक्र किया था कि जब अमृता राव को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने आकर माफी मांगी थी। इसके बाद ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच सब कुछ ठीक हो पाया था। बता दें कि शादी के बाद से ही ईशा देओल ने फिल्मों से दूरी बना ली और अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ यूट्यूब विडियोज बनाती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments