कैटरीना कैफ ने अपने बेडरूम में भूत बनकर पति विकी कौशल को डराया। अनोखे अंदाज में किया फिल्म का प्रोमोशन।

अपनी शादी के बाद से VicKat अक्सर अपने फैंस के लिए प्यारे-प्यारे वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार कैटरीना कैफ ने एक अनोखा वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पति को भूत बनकर आ रहे हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी फिल्म “फोन भूत” रिलीज होने वाली है। सभी एक्टर्स अलग-अलग तरीके से इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में विक्की कौशल बेडरूम में सोते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं बैकग्राउंड में कटरीना की आवाज आ रही, मैं एक भूत हूं, मैं एक भूत हूं। जब यह आवाज विक्की के कानों में जाती है तो वह हैरान होकर आंख खोलकर देखते हैं और देखते हैं कि वाइफ उनके साथ मजाक कर रही है ऐसे में फिर से मुंह को ढककर सो जाते हैं। वीडियो के साथ कटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘बीवी का लविंग वेक अप कॉल’।

यूजर्स ने किए अलग-अलग तरह के कमेंट।

इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। श्वेता बच्चन, ईशा गुप्ता और सिद्धांत चतुर्वेदी ने हंसी वाली इमोजी ड्रॉप की। एक यूजर ने लिखा-‘विक्की सोच रहे होंगे…इतना प्यारा भूत’। एक ने लिखा- क्यूट भूत का क्यूट हसबैंड। बता दें कि कैटरीना की फिल्म “फोन भूत” 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।