गरीब परिवार के अतिथि शिक्षक की चमकी किस्मत। मोबाइल एप्प ड्रीम टीम बनाकर जीते एक करोड़।

वर्तमान समय मैं फेंटेसी क्रिकेट की कई तरह की मोबाइल ऐप आ गई है जहां चंद रुपए लगाकर कुछ लोगों की किस्मत खुल जाती है। हालांकि या खेल वित्तीय जोखिम का है लेकिन फिर भी आए दिन कोई ना कोई इससे करोड़पति बन रहा है। ताजा कहानी मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के रहने वाले एक मामूली अतिथि शिक्षक की है जो अब रातो रात करोड़पति बन चुके हैं।

वार्म अप मैच में टीम बनाकर जीते एक करोड़।

बता दें कि 24 वर्षीय रामेश्वर बिंदुल गांव में रहते हैं। वे शासकीय पूर्व माध्यमिक स्कूल धनगढ़ में अतिथि शिक्षक हैं। वे करीब ढाई साल से लगातार ऑनलाइन गेम एप पर टीम बनाकर किस्मत आजमा रहे थे। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सोमवार को टी-20 वार्म अप मैच था। उन्होंने 49-49 रुपए की 9 ड्रीम टीमें बनाई थी। इनमें से उनकी एक टीम ने पहला स्थान हासिल किया। रामेश्वर और उनका परिवार जीत के बाद खुश है।

परिवार के लिए घर बनाएंगे रामेश्वर।

बता दें कि रामेश्वर के पिता जगजाहिर सिंह खेती किसानी करते हैं जिससे घर का गुजारा होता है। रामेश्वर को अतिथि शिक्षक के रूप में बेहद कम पैसे मिलते हैं। गरीब आदिवासी परिवार से आने वाले रामेश्वर सिंह का परिवार झोपड़ी में रहता है। रामेश्वर का कहना है कि वह दो साल से DREAM टीम बना रहे हैं इस दौरान अनगिनत बार हारे, लेकिन उम्मीद थी कि एक दिन इसमें जीतकर सब कुछ ठीक कर दूंगा। रामेश्वर ने कहा- मुझे पता था कि मैं एक दिन एक करोड़ रुपए जीतूंगा। अब जाकर मेरा सपना पूरा हुआ है। इन रुपयों से मैं सबसे पहले अपना घर बनवाऊंगा और आधुनिक तरीके से खेती करेंगे।