चहल की वाइफ धनश्री ने उर्वशी रौतेला का उड़ाया मजाक। लोग ऋषभ पंत से जोड़कर करने लगे कमेंट।

इन दिनों उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उन्हें ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि उनके पोस्ट भी इस तरह के होते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स उसका अलग अर्थ निकाल ही लेते हैं। हाल ही मेंक्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल की पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा ने भी फ्लाइट से एक फोटो पोस्ट की है। हालांकि उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसे लोग उर्वशी रौतेला से जोड़कर देख रहे हैं।

धनश्री ने मजाक वाली इमोजी के साथ लिखा उर्वशी जैसा कैप्शन।

डांसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरा (दिल इमोजी) मुझे सचमुच ऑस्ट्रेलिया ले आया। मुझे (जीभ के साथ मजाक वाला इमोजी) अपने आदमी के लिए वहां जाना ही था। “धनश्री की इस पोस्ट पर युजवेंद्र ने कमेंट करते हुए दो दिल वाले इमोजी बनाए। वहीं एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “उर्वशी का मजाक उड़ा रही हो, हम्म।” एक अन्य ने लिखा, “ये कैप्शन पहले भी कहीं पढ़ा है।”

उर्वशी ने भी शेयर किया था इसी तरह का फोटो।

आपको बता दें कि टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए भारतीय टीम आस्ट्रेलिया जा चुकी है। भारतीय स्क्वॉड के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी क्रिकेटर ऋषभ पंत का पीछा करते-करते ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “अपने (ब्लैक हार्ट इमोजी) को फॉलो करते हुए…. यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है।” उन्होंने भी धनश्री की ही तरह हैशटैग लव का इस्तेमाल किया था।