जया बच्चन ने बताई वजह, क्यों मीडिया से करती हैं इतनी नफरत। बोलीं, मुझे इस तरह के लोग पसंद नहीं जो…

अपने जमाने में पैरलर सिनेमा की वजह से नाम कमाने वाली और बॉलीवुड के शहंशाह बिग बी की पत्नी जया बच्चन अक्सर मीडिया पर बिगड़ती हुई दिखाई देती है।मीडिया पर गुस्सा करने वाले उनके वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। अब उन्होंने इसकी असली वजह बताई है। अपने नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्हें मीडिया वालों पर गुस्सा आता है।

निजी जिंदगी में दखल देने वाले पसंद नहीं।

बता दें कि जया बच्चन ने हाल ही में अपनी नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट व्हॉट द हेल नव्या के दौरान इस पर बात की। नव्या ने अपनी नानी जया से मीडिया को लेकर सवाल पूछा, जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मीडिया से इतनी नफरत इसलिए है क्योंकि उन्हें निजी जिंदगी में दखल देने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे उनकी इस आदत से नफरत है।

मेरे काम के बारे में पूछें सवाल: जया बच्चन।

उन्होंने कहा कि अगर आप मेरे काम के बारे में बात करेंगे तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर आप कहेंगे कि मैं एक बुरी एक्टर हूं या फिर मैं फिल्मों में अच्छी नहीं लग रही तो मैं बुरा नहीं मानूंगी। लेकिन पसंद नहीं कोई मेरी निजी जिंदगी में दखल दे। जया कहती हैं कि उनके वीडियो को अक्सर गलत तरीके से पेश किया जाता है, जिससे उन्हें आपत्ति है।