जापान में RRR का जलवा। ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी।

भारत और दूसरे देशों में झंडे गाड़ने के बाद साउथ इंडिया की मूवी RRR ने अब जापान में भी धूम मचाना शुरू कर दिया है। पहले दिन ओपनिंग के समय ही मूवी ने जबरदस्त कमाई की है। इस फिल्म ने अपने रिलीज होने वाले दिन ही इतनी कमाई कर ली जो किसी भी भारतीय फिल्म की जापान में ओपनिंग डे पर सर्वाधिक कमाई है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर शुक्रवार को जापान में रिलीज हुई है। इस फिल्म को वहां पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वीकेंड पर करेगी जबरदस्त कमाई।

जापान में आरआरआर ने बंपर ओपनिंग की। इसके पहले प्रभास के फिल्म साहो को बड़ी ओपनिंग मिली थी। खबरों के अनुसार फिल्म में 18 मिलियन येन का व्यापार किया है जो कि 1.6 करोड़ रुपये हैं। इसके पहले प्रभास की फिल्म साहो को 90 लाख रुपये की पहली दिन की ओपनिंग मिली थी। खबरों के अनुसार यह फिल्म वीकेंड पर साढ़े 3 करोड़ रुपये का व्यापार कर सकती है।

फिल्म ने कि है 1000 करोड़ से अधिक कमाई।

बता दें कि बाहुबली 2 के बाद राजामौली ने इस फिल्म से वापसी की थी। पैन इंडिया रिलीज हुई यह फिल्म साउथ के साथ हिंदी में भी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने हिंदी भाषा में ही 274 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस फिल्म का मुख्य कलाकार जूनियर एनटीआर इन दिनों जापान की
यात्रा पर है जहां उन्हें प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।