टीवी ऐड में सबसे ज्यादा नजर आने वाले सेलिब्रिटी बने अक्षय कुमार। रोज अलग-अलग चैनलों पर 37 घंटे आते हैं नजर।

अक्षय कुमार को एक साल में सबसे अधिक फिल्में करने के लिए जाना जाता है। एक के बाद एक ताबड़तोड़ उनकी फिल्में आती है। इसके अलावा वे विज्ञापन की दुनिया में भी काफी काम कर रहे हैं। वे जूते से लेकर बाइक और इंसुरेंस तक के एड करते हैं। अभिनेता टैम की नवीनतम एडीएक्स रिपोर्ट (जनवरी-जून 2022) और टेलीविजन पर सबसे अधिक दिखाई देने वाले एंडोर्सर्स की सूची में शीर्ष पर है।

सभी चैनलों पर रोज 37 घंटे दिखाई देते हैं अक्षय।

TAM की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार हर दिन टेलीविजन के अलग-अलग चैनलों पर औसतन 37 घंटे के लिए दिखाई देते हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट ने क्रमशः 18 और 14 घंटे के साथ दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि विज्ञापनदाताओं और दर्शकों दोनों के बीच कुमार शीर्ष पसंद बने हुए हैं। सामाजिक रूप से जागरूक और भरोसेमंद हस्ती की उनकी छवि उनके पक्ष में काम करती है।

सेलिब्रिटी कपल में भी अक्षय- ट्विंकल नंबर वन।

यहां तक ​​कि कुमार की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना को भी उनके साथ सूची में जगह मिली। उल्लिखित समय अवधि में 50% से अधिक विज्ञापनों को शीर्ष तीन सेलिब्रिटी जोड़ों- कुमार-खन्ना शीर्ष पर, अमिताभ और जया बच्चन दूसरे स्थान पर, उसके बाद रणबीर कपूर और आलिया द्वारा समर्थन किया गया।