Homeपटनादिवाली और छठ पूजा पर दिल्ली से बिहार के लिए चलेगी स्पेशल...

दिवाली और छठ पूजा पर दिल्ली से बिहार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन। बड़ी संख्या में यात्रियों को होगी सुविधा।

दिवाली और छठ पूजा दो ऐसे त्यौहार है जिसमें बिहार के लोग बड़ी संख्या में दूसरे प्रदेशों खास करके दिल्ली से बिहार लौटते हैं। यात्रियों की भारी भीड़ के कारण लोगों को ट्रेन में सीट नहीं मिलती। इसे देखते हुए रेलवे ने इस बार दिवाली और छठ पूजा के लिए आनंद विहार टर्मिनल से बरौनी होते जयनगर तक स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। इस ट्रेन के परिचालन से बड़ी संख्या में यात्रियों को सुविधा होगी।

01668 आनंद विहार-जयनगर स्पेशल ट्रेन।

आनंद विहार से चलने वाली ट्रेन संख्या 01668 पूजा स्पेशल 18 अक्तूबर से 12 नवंबर के बीच सप्ताह में दो दिन चलेगी। बता दें कि यह ट्रेन आनंद विहार से खुलने के बाद मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, सीतापुर, वाराणसी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, बक्सर, आरा, दानापुर, पटना, बख्तियारपुर, मोकामा, बरौनी, समस्तीपुर, दरभंगा व मधुबनी के रास्ते दोपहर 1 बजकर 35 मिनट में जयनगर पहुंचेगी।

01667 जयनगर-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन।

गाड़ी संख्या 01667 जयनगर-आनंद विहार का परिचालन जयनगर से 19 अक्तूबर से 12 नवंबर के बीच प्रत्येक बुधवार व शनिवार को होगा। जयनगर से दोपहर साढ़े तीन बजे खुलने वाली यह ट्रेन अगले दिन शाम सात बजे यात्रियों को आनंद विहार टर्मिनल पहुंचाएगी। यह ट्रेन भी समस्तीपुर, पटना, आरा, बक्सर होकर जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments