Homeपटनानई दिल्ली से गया: दिवाली और छठ पूजा के लिए चलेगी स्पेशल...

नई दिल्ली से गया: दिवाली और छठ पूजा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन। बड़ी संख्या में यात्रियों को होगी सुविधा।

त्योहारों को देखते हुए पूर्व मध्य रेल दर्जनों की संख्या में स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है। पुमरे के अलग-अलग स्टेशनों के लिए कुल 48 ट्रेनें चलेंगी। ये ट्रनें कुल मिलाकर 324 फेरे लगाएंगे। इन ट्रेनों के टिकट के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। यह सभी ट्रेनें सुपरफास्ट कैटेगरी की होंगी। वहीं गया से भी नई दिल्ली के लिए एक स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

01678 नई दिल्ली- गया स्पेशल ट्रेन।

गाड़ी संख्या 01678 नयी दिल्ली गया सुपरफास्ट स्पेशल पूजा स्पेशल 17 अक्टूबर से 11 नवंबर तक प्रत्येक सोमवार को नयी दिल्ली से 8:10 खुलेगी जो प्रमुख स्टेशनों पर रुकते हुए अगले दिन मंगलवार को 12:30 बजे गया जंक्शन पहुंचेगी। वहीं वापसी में गाड़ी संख्या 01677 गया- नयी दिल्ली सुपर फास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन 18 अक्टूबर से 12 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को गया जंक्शन से 7:10 में खुलेगीI

ट्रेन प्रमुख स्टेशनों पर रुकते हुए उसी दिन रात में 23:35 में नयी दिल्ली स्टेशन पहुंचेगी। अप व डाउन में ट्रेन डेहरी ऑन सोन सासाराम भभुआ रोड पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन स्टेशनों पर रुकेगी। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विरेंद्र कुमार ने बताया कि यह पूजा स्पेशल ट्रेन है पिछले वर्ष की अपेक्षा में दोगुने से अधिक संख्या में चलाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments