फेफड़ों की डिजाइन वाला ड्रेस पहन कर निकली उर्फी जावेद। लोगों ने जमकर किया ट्रोल।

टेलीविजन की दुनिया के मशहूर एक्ट्रेस और हमेशा अपने अतरंगी स्टाइल से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने फिर कुछ ऐसा किया कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। हालांकि वे इसके जरिए कुछ सोशल मैसेज देना चाह रही थी लेकिन उसका उल्टा हो गया। कई हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करने के चक्कर में ऊर्फी जावेद ने फेफड़ों की डिजाइन वाला ड्रेस पहना जिससे वे उप्स मोमेंट की भी शिकार हुई।

बैकलेस ड्रेस में अाई बाहर।

अपने ड्रेस के साथ ऊर्फी जावेद अक्सर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस बार उर्फी द्वारा साझा किए गए वीडियो में सोशल मीडिया सेंसेशन फेफड़ों वाला एक बैकलेस टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह ऐसा टॉप पहनकर लोगों को एक संदेश देने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, लो वेस्ट पैंट्स और मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहने उर्फी इस वीडियो में तरह-तरह के पोज देने के साथ ही एक हेल्थ संदेश भी दे रही हैं।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल।

ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है कि “स्मोकिंग इंज्यूरियस टू हेल्थ”। उनके इस ड्रेस को देखकर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आई है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं ने लिखा है कि इस लड़की का दिमाग खराब हो गया है।