बच्चन की पार्टी में किरन खेर ने उड़ाया करण जौहर का मजाक। बोली, जितनी नजाकत तेरे अंदर है उतनी किसी औरत में नहीं.

इस दिवाली अलग-अलग सेलेब्स की दीवाली पार्टी पर सितारों ने पहुंचकर धूम मचाया। कई स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में सीनियर एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर, निर्माता-निर्देशक करण जौहर का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। हालांकि इस वीडियो को खुद करन जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो अमिताभ बच्चन के घर की दिवाली पार्टी का है।

किरण खेर ने किया करण जौहर से मजाक।

एक मजेदार वीडियो में करण जौहर और किरण खेर के बीच जमकर मस्ती मजाक देखा जा सकता है। क्लिप में करण जौहर लाल रंग के सूट में बैठी किरण खेर से मजाकिया लहजे में कहते हैं कि आंटी आप करवाचौथ के लिए लेट हो गई। इस पर किरण भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हटतीं और कहती हैं,  ‘तू पहले अपने आप को रिकॉर्ड कर, तू ये जो अनारकली बनकर आया हुआ है, थोड़ी देर में अंदर मुजरा होने वाला है और तेरे में जो इतनी नजाकत है ना उतनी यहां किसी भी औरत में नहीं होगी।’

दोनों के बीच चलता रहता है मजाक।

बता दें कि दोनों के बीच ऐसी नोकझोंक अक्सर चलती रहती है। किरण और करण इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आ चुके हैं। इस शो में दोनों के बीच इसी तरह की बातचीत देखने को मिलती थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करण रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नाम की फिल्म का निर्देशन करते नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है।