बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा, दो मैचों में खराब प्रदर्शन से केएल राहुल को नहीं हटा सकते। पंत को लेकर पूछा गया था सवाल।

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे T20 अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप में भारत ने अपने दोनों मैच जीत लिया है। हालांकि भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल दोनों मैचों में नहीं चल पाए। एक मैच में उन्होंने सिर्फ 4 रन बनाए वहीं दूसरे मैच में 9 रन बनाए। सोशल मीडिया से लेकर कई क्रिकेट प्रेमी उन्हें टीम से हटाकर उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल करने की बात कर रहे थे।

दो मैचों के खराब प्रदर्शन से टीम से नहीं कर सकते बाहर।

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ का कहना है कि केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को खिलाने का कोई विचार नहीं है। केएल राहुल ही टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे, हमें मालूम है कि ऋषभ एक शानदार प्लेयर हैं लेकिन टीम में 11 ही लोग खेल सकते हैं। दो मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण हम केवल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते। मुझे पता है उनमें काबिलियत है और जब वे फॉर्म में होते हैं तो अच्छा खेल सकते हैं।

भारतीय टीम को पर्थ में मिलेगा फायदा।

बता दें कि भारतीय टीम टी20 विश्व कप शुरू होने से काफी पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी। टीम ने पर्थ में सबसे पहले जाकर प्रैक्टिस की थी। बल्लेबाजी कोच का मानना है कि इस चीज का टीम इंडिया को फायदा मिलेगा। विक्रम बोले, बिल्कुल फायदा मिलेगा, पर्थ पर प्रैक्टिस करने का आइडिया भी यही था। इसलिए तो हम यहां आए थे, यह हमारे लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण मैच है।