Homeपटनाबिहार के नील आर्यन को "मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड" का मिला खिताब।...

बिहार के नील आर्यन को “मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड” का मिला खिताब। पटना एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत।

आज बिहार के युवा खेल से लेकर फिल्मी दुनिया और मॉडलिंग तक में अपना लोहा मनवा रहे हैं। एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं बिहार से निकल रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम छूट गया है। बीते दिनों आयोजित हुए मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड कॉन्टेस्ट में बिहार के सहरसा जिले के रहने वाले नील आर्यन ने खिताब अपने नाम किया। उन्होंने “रूबरू मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड” 2022 का खिताब जीता है। पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर ढोल नगाड़ा और फूल माला के साथ उनका स्वागत हुआ।

बिहार को रिप्रेजेंट करने वाले को मिला खिताब।

बता दें कि पिछले 5 अक्टूबर को संपन्न हुए रूबरू मिस्टर इंडिया 2022 राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता चेन्नई में आयोजित की गई थी, जिसमें 36 प्रतिभागियों ने भाग लिया और कई राउंड पार करने के पश्चात बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले नील आर्यन ठाकुर ने “मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड” का खिताब जीता। नील का जन्म पटना में हुआ था। स्कूली दिनों में वे मोटापे के शिकार हो गए थे। बाद में अपनी मेहनत के बदौलत उन्होंने खुद को फिट किया।

मिस यूनिवर्स के साथ कर चुके हैं काम।

नील आर्यन की प्रारंभिक शिक्षा डीएवी भागलपुर से हुई, जबकि इटली के मिलान से इन्होंने इंडस्ट्रियल डिजाइन से स्नातक किया और नर्सी मूंजी मुंबई से एमबीए का कोर्स किया। गैर फिल्मी परिवार से संबंध रखने वाले नील ने मुंबई में रहकर फैशन मॉडलिंग और अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ने का निर्णय लिया ,” रूबरू मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड “2022 का खिताब हासिल करने से पूर्व नील 2019 में डॉलीवुड मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके हैं ,कई विज्ञापन फिल्मों में काम करने के साथ नील आर्यन ” मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू” के साथ म्यूजिक एल्बम में काम कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments