बिहार के भागलपुर से टाटा के लिए शुरू हुई ट्रेन सेवा। गोड्डा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

बिहार वासियों को रेलवे की तरफ से एक और नई ट्रेन की सौगात दी गई है। झारखंड के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के प्रयासों से गोड्डा से भागलपुर होते हुए टाटानगर तक ट्रेन सेवा शुरू की गई है। 22 अक्टूबर से इसकी शुरुआत हो चुकी है। सांसद निशिकांत दुबे लगातार इस से शुरू कराने में प्रयासरत थे। उन्होंने 22 अक्टूबर को हरी झंडी दिखाकर गोड्डा स्टेशन से इस ट्रेन को रवाना किया।

इस प्रकार से है टाइम टेबल।

समय सारिणी के अनुसार यह ट्रेन टाटानगर से सोमवार को दिन में 1.40 बजे रवाना होगी। शाम 6.45 बजे धनबाद पहुंचेगी और 6.50 बजे रवाना हो जाएगी। जसीडीह 9.52 बजे पहुंचेगी और 9.57 बजे रवाना होगी। झाझा रात 10.45 बजे पहुंचेगी और 10.55 बजे रवाना हो जाएगी। किऊल 11.55 बजे रात में पहुंचेगी और 12.25 बजे भागलपुर के लिए रवाना होगी। गोड्डा मंगलवार की सुबह 7.20 बजे पहुंचेगी। वहीं यह ट्रेन गोड्डा से मंगलवार की दोपहर 12.40 में टाटा के लिए रवाना होगी और अगले दिन सुबह 6.45 बजे टाटानगर पहुंचेगी।

इस मौके पर सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि आज गोड्डा टाटा ट्रेन को हरी झंडी दिखाई, रेल के पटरी तक ना होने से लेकर 8 से अधिक ट्रेन गोड्डा से शुरू होने की कहानी के पीछे प्रधानमंत्री जी का अतुल्य विकास है। इस ट्रेन के उपहार के लिए रेलमंत्री जी का आभारी हूँ।