बीजेपी से सांसद बनना चाहती है कंगना रनौत। बोली, पिता करते हैं योगी-मोदी को पसंद।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उनके बयान बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में होते हैं। अब उन्होंने खुलकर भारतीय जनता पार्टी से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद बनने की इच्छा जताई है। इस पर अलग-अलग लोगों की प्रक्रिया आ रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राजनीति में आने को तैयार कंगना।

कगंना रनौत ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि, 2014 के बाद देश में नई चेतना का संचार हुआ है। मोदी जी के आने से बदलाव आया है और मेरे पिता, मोदी, योगी को पसन्द करते हैं। पीएम मोदी हर वर्ग की बात करते हैं। साथ ही कहा कि, मेरा परिवार राजनीति से जुड़ा है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, वो जनहित में अपना योगदान देने को तैयार है। वो बोली कि अगर बीजेपी मौका देती है तो उनके लिए हिमाचल की सेवा करना सौभाग्य होगा।

जेपी नड्डा ने किया खुलकर स्वागत।

कंगना रनौत को लेकर पूछे गए एक सवाल पर जेपी नड्डा ने कहा कि हम तो सबको चाहते हैं कि वे आएं, क्योंकि पीएम मोदी हमारी पार्टी के नेता हैं और प्रधानमंत्री हैं। उनसे प्रभावित होकर देश में अच्छा वातावरण बना है। इसमें वे भी शामिल होना चाहती हैं तो उनका स्वागत है। जहां तक चुनाव लड़ने का सवाल है तो टिकट देना यह अकेला मेरा फैसला नहीं होता है।
उन्होंने कहा कि अगर कंगना रनौत पार्टी में शामिल होते हैं तो पार्टी ही उनकी जिम्मेदारी तय करेगी।