Homeपटनाबेहद खूबसूरत हो गई है विवाह फिल्म की छुटकी,पहली नजर में पहचान...

बेहद खूबसूरत हो गई है विवाह फिल्म की छुटकी,पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे

फिल्म ‘विवाह’ (Vivah) जब 2006 में रिलीज हुई थी, तब इसका हर एक किरदार दर्शकों के दिलों में बस गया था. लोगों को यह अपनी कहानी लगी और इसके किरदार जाने-पहचाने से लगे.

Amrita Prakash 3 1

फिल्म में छुटकी ऐसा ही एक किरदार है जिसे अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) ने निभाया था. फिल्म में छुटकी अमृता राव की बहन है जो बहुत नटखट है.

Amrita Prakash 2 1

अमृता प्रकाश ने जब छुटकी का रोल निभाया था, तब उनकी उम्र करीब 19 साल थी, पर अब वे 35 साल की खूबसूरत महिला हैं.

Amrita Prakash 4

अमृता अब दो चोटियों वाली सीधी-साधी लड़की नहीं लगतीं, वे काफी स्टाइलिश हो गई हैं. वे अब खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में अपनी ऑनस्क्रीन बहन अमृता राव से कम नहीं हैं.

Amrita Prakash 5 1

राजस्थान में जन्मीं और मुंबई में पली-बढ़ीं अमृता राव ने मुंबई विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है. वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. अगर अब आप उन्हें देख लेंगे, तो यकीन नहीं कर पाएंगे कि वे ‘विवाह’ की छुटकी हैं. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

Amrita Prakash 1

अमृता 4 साल की उम्र से कैमरे का सामना कर रही हैं. उन्होंने कई टीवी कमर्शियल्स में काम किया है, जिनमें ग्लूकोन-डी और डाबर जैसे ब्रांड शामिल हैं.वे फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर पहली बार 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ में नजर आई थीं. उन्होंने हिंदी के अलावा मलयालम सिनेमा में भी काम किया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments