बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल इस म्यूजिक डायरेक्टर से करने जा रही शादी। अगले महीने जुटेंगे बॉलीवुड की कई हस्तियां।

अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। आशिकी- 2 के गानों से पहचान पाने वाली पलक को बॉलीवुड में 10 साल हो चुके हैं। बता दें कि हाल ही में विक्की- कैटरीना के बाद रिचा चड्ढा और अली फजल विवाह के बंधन में बंधे हैं। वहीं अगले महीने की 6 तारीख को सिंगर पलक मुछाल भी शादी के बंधन में बनने जा रही हैं।

म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन से करेंगी शादी।

पलक और मिथुन नौ साल से एक-दूसरे को पसंद करते है, लेकिन हमेशा दोनों ने इसे छुपाए रखा। पलक इंदौर की पली-बढ़ी हैं और उनके रिश्तेदार भी इस शादी से उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 6 नवंबर को मुंबई के होटल में दोनों शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी-2 ने पलक को रातों-रात प्रसिद्धि दिला दी। इस फिल्म के गानों ने मिथुन को भी बॉलीवुड में स्थापित कर दिया। इस फिल्म का संगीत मिथुन ने दिया था।

शादी में होगा बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा।

सैंतीस वर्षीय मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में इमरान हाशमी की फिल्म ज़हर के लोकप्रिय गीत वो लम्हे से की थी। वहीं पलक अभी 30 वर्ष की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स का जमावड़ा होगा।