भागलपुर से रांची और देवघर के लिए शुरू होगी सरकारी बस सेवा। मिल गया परमिट। किराया निजी बसों से होगा कम।

जल्द ही भागलपुर से देवघर होते हुए रांची के लिए सरकारी बस सेवा शुरू हो जाएगी। इस रूट पर ट्रेनों की कमी के कारण यात्रियों को बस चलने से काफी राहत मिलेगी। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम भागलपुर तिलकामांझी मांझी डिपो को बिहार के लिए स्टेट ट्रांसपोर्ट ऑफ ऑथोरिटी से परमिट मिल गया है। आज मंगलवार को रांची से परमिट के लिए आवेदन किया जाएगा। जल्द ही वहां से भी परमिट मिलने की उम्मीद है।

इस प्रकार होगा रूट और किराया।

बता दें कि पथ परिवहन निगम ने भागलपुर से रांची के रूट और किराया भी तय कर दिया है। भागलपुर से रांची के लिए साढ़े पांच सौ रुपया और भागलपुर से देवघर के लिए 170 रुपया भाड़ा होगा। भागलपुर से रांची के लिए बस सुबह 7:45 बजे खुलेगी. बस भागलपुर से ढाकामोड़, हंसडीहा, देवघर, चकाई, हजारीबाग होते हुए रांची पहुंचेगी। यह बस देवघर 11:45 बजे पहुंचेगी और 12:15 बजे देवघर से रवाना होकर रात 7:50 बजे रांची पहुंचेगी।

यही बस दूसरे दिन सुबह 5:45 बजे रांची से भागलपुर के लिए रवाना होगी. बस दिन के 1:45 बजे देवघर पहुंचेगी और 1:59 बजे देवघर से भागलपुर के लिए रवाना होगी. शाम 6:30 बजे भागलपुर पहुंचेगी। वहीं देवघर के लिए हर दिन दो बस का परिचालन होगा। एक सुबह 7:27 बजे और दूसरी बस सुबह 11:25 बजे भागलपुर से देवघर के लिए रवाना होगी। बस भागलपुर से जगदीशपुर, ढाकामोड़,हंसडीहा होते हुए देवघर पहुंचेगी।