भारत में मर्सिडीज के सीईओ की करोड़ों की गाड़ी ट्रैफिक जाम में फंसी। अंत में ऑटो से जाना पड़ा घर।

भले ही आप कितना भी महंगा करोड़ों की कार ले लें चाहे आप दुनिया की सबसे बड़ी कार कंपनियों में से एक के सीईओ क्यों ना हों लेकिन ट्रैफिक जाम बड़ा -छोटा नहीं देखता। कभी आपको छोटे लोगों की भी जरूरत पड़ सकती है। ऐसा ही कुछ हुआ मर्सिडीज इंडिया के सीईओ के साथ। मर्सिडीज़ इंडिया के सीईओ मार्टिन श्वेंक (Martin Shwenk) को पुणे, महाराष्ट्र की सड़कों से गुज़रने के लिए ऑटोरिक्शा का सहारा लेना पड़ा।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा।

यह किस्सा खुद मार्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। सोशल मीडिया यूजर्स को यह काफी दिलचस्प लग रहा है और वे तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों को दुनिया की सबसे लग्जरी कार में से एक मर्सिडीज के सीईओ को मजबूरन ऑटो में यात्रा करना काफी दिलचस्प लग रहा है। वहीं कुछ लोग इसे मार्टिन की डॉउन टू अर्थ वाली पर्सनालिटी बता रहे हैं।

ट्रैफिक जाम है भारी समस्या।

ऑटोरिक्शा की तस्वीर शेयर करते हुए मार्टिन ने लिखा, ‘अगर आपकी S क्लास गाड़ी पुणे की सड़कों के खूबसूरत ट्रैफ़िक में फंस जाए- आप क्या करेंगे? कार से उतरेंगे, कुछ किलोमीटर चलेंगे और ऑटोरिक्शा लेंगे। बता दें कि भारत में ट्रैफिक जाम एक बड़ी समस्या है। पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे आईटी सिटीज में भी हालात बुरे हैं जहां पर कई अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के दफ्तर हैं।