Homeपटनाभैंस के बाद अब गाय से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस। क्षतिग्रस्त हुआ...

भैंस के बाद अब गाय से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस। क्षतिग्रस्त हुआ इंजन। रोज मरम्मत की पड़ रही जरूरत।

भारत की सबसे आधुनिक वंदे भारत एक्सप्रेस रोज किसी जानवर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो रही है। गुरुवार को गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस की भैंस से टक्कर होने पर इसका इंजन क्षतिग्रस्त हो गया था। शुक्रवार को यह ट्रेन फिर से गाय से टकरा गई जहां पर इसके इंजन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शुक्रवार को गांधीनगर-मुबंई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन आनंद स्टेशन के पास गाय से टकरा गई। इस हादसे में ट्रेन की इंजन का नोज पैनेल डैमेज हो गया।

गुरुवार को भैंस से टकराई थी ट्रेन।

इससे पहले गुरुवार को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक वटवा और मणिनगर स्टेशन के पास गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन भैंसों के झुंड से टकरा गई थी। इस हादसे में चार भैसों की मौत हो गई थी। साथ भी इंजन का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया था। इस हादसे के बाद भैंस मालिक पर एफआईआर की गई है। वटवा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि रेलवे अधिनियम 1989 की धारा 147 के तहत भैंस मालिक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

आज ट्रेन के पहिए हो गए जाम।

इधर नई दिल्ली से वाराणसी के बीच चलने वाली
वंदे भारत एक्सप्रेस का पहिया अचानक से जाम हो गया। ट्रेन सुबह करीब 7:20 बजे वैर रेलवे स्टेशन (बुलंदशहर) पर आकर रुक गई, जो नई दिल्ली से 67 किमी दूर है। दोपहर करीब 12:40 बजे वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्रियों को नई दिल्ली से भेजी गई शताब्दी एक्सप्रेस में शिफ्ट किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments