Homeपटनामुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में सैफई पहुंचे सीएम नीतीश। परिजनों...

मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में सैफई पहुंचे सीएम नीतीश। परिजनों से की मुलाकात।

कल सैफई में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में प्रदेश के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे थे। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में सैफई पहुंचे। वहां उन्होंने परिवार जनों से मुलाकात की और दिवंगत मुलायम सिंह यादव को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उन्होंने नेताजी के बेटे अखिलेश यादव से मुलाकात की और अपनी शोक संवेदना प्रकट की।

तस्वीर पर किया माल्यार्पण।

मुलायम की तस्वीर के सामने आते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखें नम हो गईं। करीब बीस मिनट तक कोठी में नीतीश रुके और अखिलेश यादव के साथ जमीन पर ही बैठकर बातें करते रहे। जाते-जाते भी मुलायम की तस्वीर के सामने हाथ जोड़कर रुक गए। इसी दौरान उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। रुमाल से अपनी आंखें पोंछते हुए आगे बढ़े तो अखिलेश ने उन्हें सहारा दिया और गाड़ी तक पहुंचाया। उन्होंने मुलायम सिंह यादव की तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने नागालैंड दौरे की वजह से उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। आज उनके साथ केसी त्यागी भी पहुंचे। इसके पहले जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव के अखिलेश से मिलने पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments