Homeपटनामैन ऑफ द मैच अवार्ड के लिए बेसब्र दिखे सूर्यकुमार यादव। बोले:...

मैन ऑफ द मैच अवार्ड के लिए बेसब्र दिखे सूर्यकुमार यादव। बोले: लाओ भईया दो। फैन्स को खूब पसंद अा रहा ये अंदाज।

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हाल के अपने मैचों में बेहतर प्रदर्शन और धुआंधार बल्लेबाजी की वजह से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। वे जबरदस्त बल्लेबाजी की वजह से साल 2022 में सबसे अधिक T20 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। इसके अलावा आईसीसी T20 रैंकिंग में वे दूसरे स्थान पर बने हुवे हैं। वहीं इस साल सबसे अधिक छक्का लगाने वाले खिलाड़ी भी बने हैं। लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो में जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे अनोखे अंदाज में अवार्ड मांगते दिख रहे हैं।

मेहमान से कहा, लाओ भैया दो।

दरअसल नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 25 गेंद पर 51 रन की बेहतरीन पारी खेलने के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के लिए चुना गया। अवार्ड देने आए मेहमान कैमरे की तरफ देख रहे थे। इसके बाद एनाउंसर ने सूर्यकुमार का नाम लिया। मेहमान कैमरे की तरफ ही देखते रहे। इस पर सूर्यकुमार ने कहा, “लाओ भइया दो”। सूर्यकुमार की आवाज माइक से होते हुए स्टेडियम में गूंज गई। सूर्यकुमार का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

गुरुवार को खेले गए मैच में भारत ने नीदरलैंड को 56 रनों से हराया था। 180 रन का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 123 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। इस मैच में सूर्यकुमार यादव 25 गेंदों में 51 रन बनाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments