Homeपटनारानी चटर्जी के साथ डायरेक्टर साजिद खान ने की थी अश्लील हरकत।...

रानी चटर्जी के साथ डायरेक्टर साजिद खान ने की थी अश्लील हरकत। एक और एक्ट्रेस को प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप।

बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर लगातार विरोध हो रहा है। हालाकी मीटू मूवमेंट के बाद से ही उन पर कई फिल्म अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद बिग बॉस में साजिद खान के जाने से मामला फिर गरमा गया है। अब भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी साजिद खान पर कई आरोप लगाए हैं। रानी चटर्जी से साजिद खान ने भद्दे सवाल और अश्लील हरकत की थी।

रानी चटर्जी ने लगाया ये आरोप।

एक न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने बताया कि, साल 2013 फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के समय साजिद खान की टीम ने एक्ट्रेस से संपर्क किया और मिलने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि साजिद ने उनसे बात की और अपने घर पर बुलाया। इतना ही नहीं साजिद ने उन्हें कहा कि वो अपने साथ मैनेजर या पीआर को न लाएं। एक्ट्रेस जब उनके घर पहुंची तो वहां वो अकेले थे, शुरू में उन्होंने कहा कि वो मुझे ‘धोखा-धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे शॉर्ट लहंगा पहनना होगा और मुझे अपनी टांगे दिखाने को कहा। क्योंकि मैंने लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी तो मुझे उसे घुटनों तक उठाना पड़ा। मुझे लगा ऐसा ही होता होगा।”

डायरेक्टर ने की अश्लील हरकत।

एक्ट्रेस ने कहा,”साजिद ने मेरे ब्रेस्ट साइज के बारे में बताने को कहा तो मैं डर गई। उन्होंने कहा,’शरमाओ मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? इतना ही नहीं उन्होंने बॉयफ्रेंड संग फिजिकल रिलेशन के बारे में भी पूछा। मैं अनकंफर्टेबल हो गई और मैंने पूछा ये सब क्या बात है। उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की। लेकिन मैं वहां से तुरंत निकल गई।” साजिद खान ने रानी चटर्जी से पूछा था कि कितनी बार सेक्स करती हो।

शर्लिन चोपड़ा ने लगाए प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोप।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का आरोप था कि साजिद खान ने उन्हें प्राइवेट पार्ट दिखाया था। हाल ही में शर्लिन ने साजिद के बिगबॉस घर में होने को लेकर एक बार फिर ट्वीट करते हुए गुस्सा जाहिर किया। एक्ट्रेस ने लिखा,”उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था और उसे 0 से 10 के स्केल पर रेट करने के लिए कहा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments