Homeपटनासंजय दत्त ने कहा, रणवीर सिंह को नहीं मिलना चाहिए खलनायक के...

संजय दत्त ने कहा, रणवीर सिंह को नहीं मिलना चाहिए खलनायक के रिमेक में रोल। बताई ये वजह।

अपने जमाने में संजय दत्त की मूवी खलनायक में उनका रोल काफी मकबूल हुआ था। इस जुड़ी रिमेक के सवाल पर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए रणवीर सिंह को कभी यह रोल ना देने की बड़ी बात कही। अमेजन मिनी के ‘केस तो बनता है’ में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने खुलकर बातें की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रणबीर सिंह के न्यूड फोटो को लेकर भी काफी खिंचाई की।

रणवीर सिंह को नहीं करना चाहिए मेरा रोल।

बता दें कि शो के होस्ट वरुण शर्मा ने उनसे सवाल किया था,”अगर खलनायक का रीमेक बने तो इन में से कौनसे एक्टर को आपका रोल नहीं करना चाहिए-रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या विकी कौशल?” इस सवाल पर संजय दत्त ने कहा,”रणवीर सिंह आजकल कपड़े नहीं पहनता है।” उनके सवाल ने सबको हैरान कर दिया। यह बात संजय दत्त ने रणवीर सिंह के हालिया फोटोशूट के लिए कही थी जो एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट था।

और ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम करना चाहते हैं संजय दत्त।

मालूम हो कि संजय दत्त इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे। इसके अलावा वो सुपरहिट साउथ फिल्म KGF में भी बेहतरीन किरदार में दिखे थे। दत्त ने हाल ही में ध्रुव सर्जा की अपकमिंग फिल्म KD – The Devil का टीजर भी लॉन्च किया है।  उन्होंने कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं और बॉलीवुड को भी साउथ फिल्मों से कोई सीखना चाहिए।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments