सनी देओल ने गुस्से में फाड़ दी थी अपनी पैंट। पूरे सेट पर मच गई थी भगदड़। अनिल कपूर से भी हुई लड़ाई।

अपने ढाई किलो के हाथ वाले डायलॉग से मशहूर हुए सनी देओल का आज 66 वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर हम आज उनसे जुड़े कई किस्से बता रहे हैं। 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाले सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी से सांसद भी हैं। सुपरस्टार धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने फिल्मों में खूब नाम कमाया। इसके अलावा भी अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते थे।

गुस्से में फाड़ थी अपनी पैंट।

सनी देओल और शाहरुख खान की मूवी डर की शूटिंग के दौरान का है। सनी देओल एक टीवी शो में बताते हैं कि मैं एक सीन कर रहा था। वह सीन जहां पर शाहरुख मुझे चाकू मारता है। उस सीन को लेकर मेरी काफी बहस हुई थी। मैंने समझाने की कोशिश की भई देखो मैं एक कमांडो अफसर हूं और इतना एक्सपर्ट हूं। इतना फिट हूं और ये जो लड़का (शाहरुख खान) है, यह मुझे कैसे मार सकता है?’ सनी देओल ने आगे कहा था, ‘मेरा मतलब है कि वह मार सकता है, लेकिन तब, जब मैं देख न रहा होऊं। लेकिन मैं उसको देख रहा हूं और मुझे चाकू मार देगा तो मैं कमांडो कहां का रहा?

तो उन चीजो को लेकर मेरी (यश चोपड़ा से) बहस चल रही थी। मैं बुजुर्गों की बहुत इज्जत करता हूं और सम्मान देता हूं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं क्योंकि मैं उन्हें कुछ कह नहीं सकता। तो उस वक्त मुझे इतना गुस्सा आ गया था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस में डाल दिए थे। और मुझे पता ही नहीं था इतना गुस्सा था कि मेरी पूरी पैंट ही फट गई थी।

अनिल कपूर से भी हुई थी लड़ाई।

1988 में राम अवतार फिल्म में एक सीन था जिसमें सनी को अनिल का गला दबाना था। इस सीन में भी सनी इस ढल गए थे कि उन्होंने ज्यादा ही जोर से अनिल का गला दबा दिया। इस सीन के शूट के बाद अनिल ने पूरे सेट पर हंगामा मचा दिया था और सबसे कहने लगे थे कि सनी ने जान बूछ कर उनका गला बहुत तेजी से दबाया था। इस वजह से अनिल, सनी से बहुत गुस्सा भी हुए थे।

इसी साल इंतकाम फिल्म में दोनों को एक दूसरे पर खूब चिल्लाना था। दोनों चिल्लाते-चिल्लाते इतने करीब आ गए कि अनिल का सारा थूक सनी पर आने लगा। सनी ने अनिल को कई दफा ये समझाया कि आराम से बोलो, धीरे बोलो पर अनिल माने नहीं और हर बार बोलते समय उन पर थूकते चले गए। इसी वजह से सनी, अनिल से बहुत गुस्सा हो गए और क्रू मेंबर्स को दोनों की लड़ाई के बीच आना पड़ा। इस हादसे के बाद से दोनों ने साथ में कोई भी फिल्में नहीं की।