Homeपटनासैटर्न अवॉर्ड में आरआरआर को मिला "बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड" हॉलीवुड...

सैटर्न अवॉर्ड में आरआरआर को मिला “बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड” हॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ा।

भारत की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक से बढ़कर एक फिल्म में बन रही है। बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की आरआरआर ने खूब कमाई की।इस फिल्म को दुनिया भर में दर्शकों ने पसंद किया। हाल ही में इसे जबान में रिलीज किया गया और इन्हीं इसका कलेक्शन किसी भी भारतीय फिल्म कब तक का सबसे बड़ा कलेक्शन रहा। अब इस फिल्म ने सैटर्न अवार्ड में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का खिताब अपने नाम किया है।

कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा।

बता दें कि सैटर्न अवॉर्ड की 50 वीं एनिवर्सरी पर राजामौली की फिल्म ने यह अवॉर्ड जीतने में सफलता हासिल की है। बता दें कि आरआरआर का मुकाबला ‘डाउटन एबे: ए न्यू एरा’, ‘एफिल’, ‘आई एम योर मैन’, ‘राइडर्स ऑफ जस्टिस’ और ‘साइलेंट नाइट’ जैसी फिल्मों से था लेकिन इसने सभी को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म ने यह कारनामा कर दिखाया। सैटर्न अवार्ड्स एकेडमी ऑफ साइंस फिक्शन, फैंटेसी और हॉरर फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किए जाते हैं।

फिल्म ने पूरी दुनिया में मचाई धूम।

पैन इंडिया रिलीज हुई इस फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि विदेश में अच्छा कारोबार किया है। केवल हिंदी पट्टी में ही फिल्म ने 274 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वहीं इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा 1100 करोड़ के भी पार जा चुका है। फिल्म की सफलता पर डायरेक्टर एसएस राजामौली काफी खुश हैं। इन दिनों वे अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए जापान दौरे में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments