Homeपटनासैफ अली खान ने कहा, कम उम्र के स्टार्किड्स को मीडिया में...

सैफ अली खान ने कहा, कम उम्र के स्टार्किड्स को मीडिया में नहीं देनी चाहिए इतनी इंपॉर्टेंस। बताई ये वजह।

बॉलीवुड में स्टार किड्स को काफी ज्यादा मीडिया में तरजीह दी जाती है। चाहे वे शाहरुख खान के बेटे अबराम, आर्यन हों या अली खान के बेटे तैमूर अली खान। इन्हें मीडिया में खूब लाइमलाइट मिलता है।हालांकि इस पर सैफ अली खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे अच्छा नहीं बताया। उन्होंने कहा कि खास करके कम उम्र के स्टार किड्स को मीडिया में इतनी इंपॉर्टेंस नहीं देनी चाहिए। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

सैफ अली खान ने बताई ये वजह।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात को स्वीकार किया कि तैमूर को मीडिया का काफी अटेंशन मिलता है। साथ ही, सैफ अली खान ने बताया कि इस वजह से उन्हें स्कूल में भी स्पेशल अटेंशन मिलता है, जो सैफ अली खान को बिल्कुल पसंद नहीं है। वह कहते हैं कि अच्छा होता अगर स्कूल में स्टार किड्स को इतना महत्व न दिया जाता। वे सिर्फ बच्चे हैं और काश वह बाकी बच्चों के साथ फ्री होकर घुल-मिल पाते।

सैफ ने आगे कहा कि उनके बेटे तैमूर अली खान अपने स्टारडम से वाकिफ हैं। यह बात हमने बताई है साथ यह भी सिखाया है कि पब्लिक में कैसे व्यवहार करना है। मुझे कभी कभी उसे मीडिया में मिलने वाले स्पेशल
अटेंशन से चिढ़ हो जाती है। इसीलिए हम अक्सर विदेश निकल जाते हैं। बता दें कि हाल ही में अली खान की अपने परिवार के साथ दिवाली पिक्स वायरल हुई थी जिसमें उनके दोनों बच्चे भी दिखाई दे रहे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments