450 साल पुराने जयपुर के किले में होगी हंसिका मोटवानी की शादी। किसी बिजनेसमैन से शादी की है चर्चा।

चाइल्ड एक्ट्रेस और साउथ की फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकी हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उन्होंने भी अपनी शादी के लिए राजस्थान के किसी रॉयल महल को ही चुना है। बता दें कि विक्की- कैटरीना के बाद अब हंसिका मोटवानी भीर राजस्थान के किसी पुराने राजसी महल में शादी करने जा रही हैं। हालांकि अभी शादी की डेट निर्धारित नहीं हुई है।

इस जगह पर करेंगी शादी।

हंसिका मोटवानी की शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह दिसंबर में रॉयल अंदाज में शादी करेंगी, उन्होंने शादी के लिए 450 साल पुराने किले को चुना हैं जहां वह अपने सपनों के राजकुमार का सात जन्मों के लिए दामन थामेंगी। राजस्थान के जयपुर में स्थित मुंडोता किले में उनकी शादी के सभी फंक्शन आयोजित होंगे। बताया जा रहा है कि मुंडोता फोर्ट में अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी है और उनकी शादी बेहद रॉयल होने वाली है।

मुंबई के बिजनेसमैन से करने जा रही शादी।

अगर बात करें हंसिका के होने वाले दूल्हे की तो इससे जुड़ी कोई खास जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक वो किसी राजनेता के बेटे से शादी करने जा रही हैं जो एक चर्चित बिजनेसमैन भी हैं। साथ ही खबरें हैं कि वो मुंबई का रहने वाले हैं। बता दें कि हंसिका मोटवानी को शकलाका बूम बूम, कोई मिल गया से खासा पहचान मिली थी। अब वे दक्षिण भारत की फिल्मों में बेहद पॉपुलर हैं।