Homeक्रिकेटसात जन्मों के लिए हमसफर बने KL-RAHUL और Athiya Shetty, पिता सुनील...

सात जन्मों के लिए हमसफर बने KL-RAHUL और Athiya Shetty, पिता सुनील शेट्टी ने पत्रकारों के बीच बांटी मिठाईयां,देखिए खास तस्वीरें

सुनील शेट्टी की लाडली बेटी और KL-RAHUL सात जन्मों के लिए साथी बन गए हैं. KL-RAHUL और अथिया सेट्ठ काफ़ी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है. आपको बटा डे की सुनील सेठी की शादी से काफी ज्यादा खुश है.

sanal shatata oura ahana shatata 1674481239

अथिया शेट्टी और केएल राहुल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं। सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने बाहर आकर मीडिया को मिठाइयां बांटी हैं। इसके साथ ही माना जा रहा है यह नवविवाहित कपल 6:30 बजे पहली बार पति-पत्नी के रूप में सबके सामने आएगा।

images 2023 01 23T193240.637

दुल्हे राजा यावी केएल राहुल की मां और अथिया की बेस्ट फ्रेंड मानी जाने वाली कृष्णा श्रॉफ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गई हैं। इनके साथ ही बोनी कपूर बेटी अंशुला कपूर को भी वेन्यू पर स्पॉट किया गया है।

images 2023 01 23T193204.299

बता दें कि शादी के बाद राहुल और अथिया हनीमून पर नहीं जाएंगे। रिसेप्शन के बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे। जहां केएल राहुल अपने अगले टूर्नामेंट के लिए जाएंगे वहीं, अथिया अपने नए वेंचर लॉन्च के लिए तैयार हैं।

images 2023 01 23T191316.091

केएल राहुल की शादी में कुछ क्रिकेटर्स भी पहुंच रहे हैं, जबकि टीम इंडिया के कई सितारे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच होने की वजह से शादी में नहीं पहुंच पा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम गंभीर, टीम के मालिक संजीव गोयनका को केएल राहुल द्वारा न्योता दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या जैसे प्लेयर्स न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज की वजह से केएल राहुल की शादी में नहीं जा पाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments