बेहद हॉट और ब्यूटीफुल है रेमो डिसूजा की Wife,हॉटनेस मे कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को छोड़ती है पीछे,यहां देखे Beautiful Photos

मनोरंजन दुनिया में कदम रखने वाला हर सितारा अचानक ही नहीं चमक जाता उसे पहले कई बार परीक्षाओं से गुजरना होता है इसके बाद में ही वह सबके सामने आता है ऐसा ही रेमो डिसूजा के साथ में भी हुआ।

remo dsouza family e1624281947110 768x518 1

अपने शुरुआती दिनों में स्ट्रगल कर रहे थे इस दौरान ही उनकी मुलाकात उनकी तरह ही स्ट्रगल कर लिजेल डिसूजा से हुई। आज दोनों ही कलाकार मनोरंजन दुनिया में काफी बड़ा नाम है और अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचे हैं।

Remo Dsouza 1

वैसे तो आज सभी धर्म में शादी एक बार ही की जाती है लेकिन रेमो डिसूजा के साथ उल्टा हुआ। जी हां उनकी लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्पी रही है रेमो बॉलीवुड इंडस्ट्री के वह शख्स है जिन्होंने अपनी पत्नी से एक नहीं तीन बार शादी की है।

Remo Dsouza 9

यह बात सुनने में आपको जरूर अजीब लगती होगी लेकिन रियल लाइफ में रेमो डिसूजा और लिजेल के साथ ऐसा ही हुआ है। इसके पीछे का कारण जानकर भी आप हैरान हो जाएंगे तो चलो आपको आगे की कहानी बताते हैं।

Remo Dsouza 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेमो और लिजेल ने साल 2019 में अपनी 20वीं सालगिरह पर तीसरी बार क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। बता दें कि इस बात का खुलासा एक डांस प्रोग्राम के दौरान मिथुन दा ने किया था इस दौरान रेमो ने अपनी पत्नी को लेकर कई खुलासे करते हुए बताया था, कि वह प्रतिदिन अपनी पत्नी को 100 से ज्यादा बार मिस कॉल किया करते हैं। इतना ही नहीं वह अपनी पत्नी को एक सुपर वूमेन ही मानते हैं क्योंकि वह बच्चों के साथ ऑफिस और घर का पूरा ख्याल रखती है जो एक सुपर वूमेन ही कर सकती है।

Remo Dsouza 5

आज दोनों के दो बच्चे है जिनका नाम ध्रुव डिसूजा और गेब्रियल डिसूजा हैं। इनके साथ यह पूरा परिवार खुशहाल जिंदगी बिता रहा है बात की जाए रेमो की पत्नी की तो वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती है।

Remo Dsouza 1

लेकिन इसके बाद भी वह लाइमलाइट की दुनिया से तो कोसों दूर रहना पसंद करती हैं और वह पेशे से एक डिज़ाइनर है जो अक्सर अपने पति रेमो के लिए कपड़े डिजाइन किया करती है।