अगले महीने शादी के बंधन में बंधेगी श्रद्धा कपूर,श्रद्धा कपूर ने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान

लंबे समय बाद श्रद्धा कपूर, लव रंजन की आगामी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं, दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म से श्रद्धा 3 साल बाद सिनेमा स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। इसके पहले वह ‘बागी 3’ में नजर आई थीं। तो ऐसे में सबके मन में यह सवाल जरूर आता है कि आखिर श्रद्धा किस काम में इतनी बिजी हैं। क्या वह शादी करने जा रही हैं या फिर उनकी व्यस्तता का कारण कुछ और है। अब ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

images 2023 03 05T163939.170

अगले महीने है मेरी शादी

जब श्रद्धा कपूर से उनकी व्यस्तता का कारण पूछा गया और इस फिल्म में लंबे समय बाद आने की वजह जाननी चाही। उनसे पूछा कि क्या वह अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं? तो श्रद्धा ने जवाब में कहा, ‘अरे आपको नहीं पता, अगले महीने तो है… मेरी शादी, सच में आपको कैसे नहीं पता मैं तो शादी करने वाली हूं, सच में।’ लेकिन इस जवाब को देते हुए जो शरारत उनके चेहरे पर थी सबको साफ समझ आ गया कि श्रद्धा झूठ बोल रही हैं। क्योंकि इस अपकमिंग फिल्म में वह ‘झूठी’ बनी हैं।

images 2023 03 05T164021.790

मीडिया से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने जमकर मस्ती की, गाना गाया, डांस किया साथ ही अजीबोगरीब सवालों के मजेदार जवाब भी दिए। इस फिल्म के कारण श्रद्धा ‘झूठी’ बन चुकी हैं। उनका कहना है कि वह अब झूठ बोलना तो ठीक झूठ बोलने की ट्रेनिंग भी देने लगी हैं। वह अब ‘झूठी कोचिंग क्लासेस’ की प्रिंसिपल बन चुकी हैं।

images 2023 03 05T164017.445

रणबीर कपूर के बारे में क्या बोलीं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया कि उन्हें रणबीर के साथ पहली बार काम करना कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, “रणबीर और लव सर दोनों बहुत बड़े मक्कार हैं, क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि दोनों मेरे बिना ही सीन तैयार कर लेते थे। जब भी रणबीर सेट पर आते थे तो चुपचाप और शांत रहते थे, लेकिन एक्शन से कट के बीच वह कमाल कर देते थे। इसलिए मैं उनसे कहती थी कि आप रट्टा मारके आए हो।”

images 2023 03 05T163949.499

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रिलीज से पहले ही सीक्वल हो चुका है प्लान! ‘झूठी’ श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ वाले फिल्म मेकर लव रंजन ने डायरेक्टर किया और लिखा है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी नजर आने वाले हैं।