देवर की शादी के पहले ही कैटरीना कैफ ने अपने देवर को दिया यह खास Gift,लोगों ने कहा भाभी हो तो ऐसी,देखें तस्वीरें

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत बहुत बड़ा नाम बनाया है. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ एक समय था जब हिंदी भी नहीं बोल पाती थी लेकिन अब पंजाबी एक्टर से शादी करने के बाद वह हिंदू धर्म से हर चीजों को फॉलो करती हैं.

images 2023 03 29T203458.954

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ काम के ससुराल वालों के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग है. कैटरीना कैफ और विकी कौशल के भाई को भेज कैटरीना काफी अच्छा बॉन्डिंग है और अक्सर दोनों की बॉन्डिंग दिखती है. विकी कौशल के भाई सनी कौशल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी भाभी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं.

images 2023 03 29T203306.217

ऐसी है देवर-भाभी की बॉन्डिंग

इसके अलावा कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते पर भी सनी कौशल ने बात करते हुए कहा कि वो दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा- ‘कभी-कभी जब हम सब एक साथ बैठते हैं तो कैटरीना और मैं बस आपस में बातचीत में लगे रहते हैं और परिवार के बाकी सदस्य हमारी बातें खत्म होने का इंतजार करते रहते हैं ताकि वो भी बात कर सकें. लेकिन हमें बात करना बहुत पसंद है. हमारे पास बात करने के लिए बहुत कॉमन टॉपिक होते हैं’.

images 2023 03 29T203201.893

एक्टिंग से लोगों को किया इम्प्रेस

आपको बता दें कि सनी कौशल की फिल्म ‘चोर निकलकर भागा’ को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं. ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें यामी गौतम और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं.

images 2023 03 29T203053.380

डायरेक्टर अजय सिंह की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. अगली बार सनी फिर आयी हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे. वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी. साथ ही उनके पास फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं.