रोहित शर्मा से शादी करने से पहले रितिका सजदेह ने रखी थी यह बड़ी शर्त,शर्त मानने के बाद हुई थी शादी,जानिए पूरी बात

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को उनके पोलाइट नेचर की वजह से सभी लोग जानते हैं और उनके अच्छी बैटिंग के कारण पूरे विश्व में उनका काफी सम्मान होता है. आपको बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विश्व में भी उनके बेहतरीन कप्तानी और बेहतरीन खेल का एक मिसाल दिया जाता है .

images 2023 04 02T120440.590

आपको बता दें कि रोहित शर्मा जितने अच्छे क्रिकेटर है उतने ही अच्छे पति और पिता भी हैं. क्रिकेटर रोहित शर्मा अक्सर अपने बीवी बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिससे खूब पसंद करते हैं.

download 1

रोहित शर्मा ने रितिका साजदेह से लव मैरिज की थी और आज भी वह अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. जब रोहित शर्मा ने पहली बार कहा था कि वह रितिका को पसंद करते हैं उस समय युवराज सिंह ने कहा था कि रितिका उनकी मुंह बोली बहन है और रोहित उनसे दूर रहें.

images 2023 04 02T120421.309

रोहित शर्मा ने बताया कि पहली बार जब वह रितिका के घर गए तो रितिका की मां और पापा बेहद अच्छे हैं और उनकी मां इतनी अच्छी है कि रोहित शर्मा को महसूस नहीं हुआ कि वह किसी और के घर आए हैं और रोहित को शादी के लिए हां मिल गई.

images 2023 04 02T120239.526

लेकिन दूसरी तरफ रितिका ने कहा कि उन्हें खाना बनाने नहीं आता है और शादी के बाद वह खाना नहीं बनाएंगे यह उनकी शर्त थी. रोहित शर्मा ने यह शर्त मान ली लेकिन यह बात झूठी क्योंकि रोहित ने कहा कि आदित्य का बहुत अच्छा खाना बनाती है और मुझे हमेशा सपोर्टर करती है.